Gwalior Times Live Gwalior ग्वालियर टाइम्स लाइव

गुरुवार, 25 फ़रवरी 2021

आईएफएमआईएस प्रणाली से सातवें वेतनमान के तहत वेतन निर्धारण के लिये शिविर जारी संभाग के सभी जिला मुख्यालयों पर 6 मार्च तक लगेंगे शिविर

 सातवे वेतनमान से संबंधित प्रकरणों के निराकरण के लिये ग्वालियर संभाग के सभी जिलों में शिविर लगाए जा रहे हैं। ये शिविर जिला मुख्यालयों पर 6 मार्च तक जारी रहेंगे। संभाग आयुक्त श्री आशीष सक्सेना ने संभाग के सभी जिला कलेक्टर से कहा है कि वे अपने जिलों के समस्त विभागों के आहरण एवं संवितरण अधिकारियों को इन शिविरों के जरिए सातवें वेतनमान से संबंधित शेष लंबित प्रकरणों का निराकरण कराने के लिये निर्देशित करें।

    संयुक्त संचालक कोष एवं लेखा से प्राप्त जानकारी के मुताबिक सातवें वेतनमान के तहत वेतन का निर्धारण आईएफएमआईएस प्रणाली के अंतर्गत ऑनलाइन जानकारी सबमिट कर कराया जा रहा है। आहरण एवं संवितरण अधिकारियों से कहा गया है कि ऑनलाइन जानकारी सबमिट करने के पश्चात भौतिक रूप से सेवा पुस्तिका जिला कोषालयों में जमा कराएँ, जिससे संयुक्त संचालक कोष एवं लेखा कार्यालय के दल द्वारा प्रकरणों का निराकरण किया जा सके। शिविर में ऐसे प्रकरण भी सबमिट करने को कहा गया है जो भौतिक रूप से अनुमोदित हो चुके हैं किंतु सिस्टम में नहीं दिख रहे हैं। इस आधार पर अनुमोदित सेवा पुस्तिका भी अवलोकन के लिये प्रस्तुत की जाए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *